सोनाक्षी सिन्हा के बोल्ड फोटोशूट से फैंस हुए पानी-पानी, देखें तस्वीरें

Sonakshi Sinha's Bold Photoshoot: सोनाक्षी सिन्हा के बोल्ड लुक से इंटरनेट पर मची खलबली।
सोनाक्षी सिन्हा के बोल्ड फोटोशूट से फैंस हुए पानी-पानी, देखें तस्वीरें 19762

Sonakshi Sinha’s Bold Photoshoot: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगभग 1 दशक से ज्यादा से राज कर रही है और दर्शकों को अपने मनोरंजन से भरपूर लुभा रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म दबंग द्वारा की थी, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। खैर, देवियों और सज्जनों, वह अपने ग्लैमरस लुक के साथ सभी को अपनी ओर लुभाने में वयस है। इन दिनों वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा युवाओं को प्रभावित कर रही है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने बोल्ड लुक को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। तस्वीरों में, अभिनेत्री ने आंखों को बंद करके पोज दिया हैं, जिसमें उनकी चमकदार त्वचा सभी को प्रभावित करती हुई नजर आ रही है। डीवा के शानदार और प्यारे नाखुन ने सभी को ध्यान अपनी ओर खींचा। दुसरी तस्वीर में, डीवा ने अपने पोज में फेरबदल किया है‌। अपने हाथों को मुंह पर रख कर उन्होंने अपने नाखूनों को प्रदर्शित करने कि कोशिश की है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।