शादी के पहले ही रोमांटिक पलों का लुत्फ उठा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, देखें सबूत

Sidharth Malhotra-Kiara Advani photos: देखें नवविवाहित जोड़ी की शानदार तस्वीरें।
शादी के पहले ही रोमांटिक पलों का लुत्फ उठा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, देखें सबूत 1310

Sidharth Malhotra-Kiara Advani photos: भारतीय मनोरंजन उद्योग के लोकप्रिय और प्रशंसित जोड़ों में से एक जोड़ी हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की। दोनों ही सितारें काफी प्रभावशाली और प्रतिभाशाली है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। दोनों सितारे काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे और वह दर्शकों को अपने अद्भुत अभिनय के आकर्षण में बांधने में भी सफल हुए हैं। कथित तौर पर सितारे काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग रचा रहे थे और अतः उन्होंने एक होने का फैसला कर ही लिया। फैंस दोनों को पर्दे पर साथ देखकर काफी खुश होते थे और अब ये रियल लाइफ में भी साथ नजर आएंगे, जिसे देखकर उनके प्रशंसक हमेशा खुश रहेंगे। खैर, दोनों सितारों ने अपने करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में सात फेरे लिए। शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई और यह वास्तव में एक असाधारण मामला था।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार उनके जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिल है? नवविवाहित जोड़े की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। दोनों की मनमोहक झांकियों ने प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया है। जैसे ही जोड़े ने अपनी शादी की खास तस्वीरों को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं, उन्हें पूरी इंडस्ट्री से शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई। नीचे उनके कुछ शानदार तस्वीरें दी गई है –

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।