श्रद्धा कपूर के फैन ने दीं उन्हें स्पेशल गिफ्ट, देखें वीडियो

Know more about Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर की नवीनतम समाचार पढ़िए।
श्रद्धा कपूर के फैन ने दीं उन्हें स्पेशल गिफ्ट, देखें वीडियो 23526

Know more about Shraddha Kapoor: बॉलीवुड में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी को लुभाने वाली खुबसूरत श्रद्धा कपूर को भला कौन नहीं जानता है। वह दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की लाडली बेटी हैं, जिनमें अभिनय की क्षमता बेहतरीन है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी ऊंचे स्थान पर विराजमान है और उन्होंने बेहद कम उम्र में एक बड़ी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। आपको बता दें, डीवा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आईं फिल्म ‘तीन पत्ती’ से की थी। डीवा को विशेष प्रसिद्धी 2013 में आईं फिल्म आशिकी 2 से मिली थी, जो एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि आप सभी को पता हैं, उनके चाहने वाले और प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह जब भी पर्दे पर नजर आती हैं, तो जनता उसपर भर-भर कर प्यार लुटाती है। हालांकि, इस बार उनके चाहने वाले उन्हें एयरपोर्ट पर एक विशेष तोहफे से उनका स्वागत किया। आपको बता दें, अभिनेत्री को हाल ही में, मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं, जहां कई मिडिया कर्मियों द्वारा उन्हें स्पॉट किया गया। स्पॉट के दौरान उनके एक फैन ने उन्हें एक प्यार सा गुलदस्ता भेंट देकर उनका स्वागत किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।