पौरषपुर 2 के प्रमोशन के दौरान बोल्ड ठुमके लगाती दिखीं शर्लिन चोपड़ा, देखें वीडियो

Know more about Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
पौरषपुर 2 के प्रमोशन के दौरान बोल्ड ठुमके लगाती दिखीं शर्लिन चोपड़ा, देखें वीडियो 22770

Know more about Sherlyn Chopra: मनोरंजन उद्योग में सबसे ज्यादा बोल्डनेस से सजीं हुई अदाकाराओं में से एक हैं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), जो अपने कामुक अंदाज के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने अपने हुस्न के जादू से कई युवाओं का दिल चुराया है और साथ ही अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ उन्होंने एक तगड़ी लोकप्रियता को अपना बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की आगामी वेब सीरीज पौरषपुर 2 (Paurashpur 2) दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है। डीवा इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त है और लगातार वह सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपनी मनमोहक अदाएं दिखा रही हैं। एक नजर नीचे डालें-

वीडियो के अनुसार, अभिनेत्री लाल रंग की साड़ी से लिपटी हुई हैं, जिसके साथ उन्होंने बैंगनी रंग की बोल्ड ब्लाउज को सजाया है। डीवा ने हाथों में साड़ी और ब्लाऊज़ से मेल खाती हुई चुड़ियों को स्टाइल किया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। डीवा मिडिया कर्मियों के समक्ष अपने दमदार डांस मूव्स का प्रदर्शन करती हैं,जिसे देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई है।

खैर, देवियों और सज्जनों, शर्लिन चोपड़ा के इस बोल्ड डांस के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।