दुल्हन बनीं शहनाज गिल, लाल जोड़े से धड़काया यूजर्स का दिल

Know more about Shehnaaz Gil: शहनाज गिल की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
दुल्हन बनीं शहनाज गिल, लाल जोड़े से धड़काया यूजर्स का दिल 21459

Know more about Shehnaaz Gil: शहनाज गिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ शुरू की है।‌ अभिनेत्री ने पहले लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होकर लाखों दिलों को चुराया था। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने कई अद्भुत एल्बम सॉन्ग में भी अपने हुस्न का जादू चलाया हैं, जिसे देखकर सभी की धड़कनें बढ़ गई थी। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने लाल जोड़े को अपने बदन पर सजाकर काफी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने करने की कोशिश किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह दुल्हन के जोड़ें में नजर आ रही है। लाल लहंगे के साथ अभिनेत्री ने कई सारी एसेसरीज को भी अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह बिल्कुल अप्सरा लग रही है। डीवा ने शानदार मेकअप लुक चुना और प्यारी मुस्कान के साथ की दिलों को अपनी ओर खींचा। प्राकृतिक सुंदरता और बेहतरीन चमकती त्वचा पर कई निगाहें थमीं हुई है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।