जब वी मेट के स्क्रीनिंग के दौरान शाहिद कपूर ने दर्शकों को किया हैरान, फैंस के साथ झूमे शाहिद कपूर

Shahid Kapoor surprises the audience during the screening of Jab We Met: जब वी मेट के स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघर पहुंचे शाहिद कपूर, फैंस हुए हैरान।
जब वी मेट के स्क्रीनिंग के दौरान शाहिद कपूर ने दर्शकों को किया हैरान, फैंस के साथ झूमे शाहिद कपूर 2264

Shahid Kapoor surprises the audience during the screening of Jab We Met: हिंदी फिल्म जगत के हैंडसम और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं शाहिद कपूर। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर के एक अद्भुत मुकाम हासिल किया है। अभिनेता काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम थे और दर्शक भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। अभिनेता ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू कई फिल्मों में चलाया हैं, उनमें से एक शानदार फिल्म है “जब वी मेट”, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। खैर, दोस्तों इस बार अभिनेता ने कुछ नया साझा किया हैं, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने सुपरहिट फिल्म ” जब वी मेट” के 16 वर्ष पुरे होने पर सिनेमाघर पहुंचे, जहां उनके प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया। सिनेमाघर में उनकी फिल्म ” जब वी मेट” चालू थी, जिसका आनंद वहां बैठे सभी लोग ले रहे थे। अच्छा, क्या आप शाहिद कपूर के इस शानदार पल पर एक नजर डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।