भीगा बदन और दिशा पाटनी की हॉट अदाओं को देखकर फैंस हुए पानी-पानी

Know more about Disha Patani: दिशा पाटनी की हॉट लुक देखिए।
भीगा बदन और दिशा पाटनी की हॉट अदाओं को देखकर फैंस हुए पानी-पानी 23908

Know more about Disha Patani:दिशा पाटनी (Disha Patani) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए काफी मशहूर है और उनके फैंस भी उनके फ़ैशन विकल्पों से काफी प्यार करते हैं। डीवा एंटरटेनमेंट जगत की सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह अपने तड़के दार प्रदर्शन के दम पर इंडस्ट्री में राज कर रही है। दिशा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और उनके प्रशंसकों को भी उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से रहता है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में आईं तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। डिवा ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू हिंदी फिल्म जगत में भी चलाया है और अब उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है चुकी है।

खैर , देवियों और सज्जनों, डीवा ने इस बार अपने मदहोश करने वाली तस्वीरों से इंस्टाग्राम हैंडल पर आग लगाई है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह बारिश में लाल रंग की बिकनी को स्टाइल कर सड़क पर लेटीं हुई नजर आ रही है। डीवा ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनका पोज अलग-अलग है। क्या आप भी दिशा पाटनी के बोल्डनेस से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।