सारा अली खान का प्रैंक वीडियो देखकर सभी के छुटे पसीने, देखें वीडियो

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान की नवीनतम समाचार पढ़िए।
सारा अली खान का प्रैंक वीडियो देखकर सभी के छुटे पसीने, देखें वीडियो 24667

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan), जो बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है। डीवा ने कड़ी मेहनत और दमदार अभिनय के दमपर एक उच्चस्तरीय मुकाम को अपना बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने हाल ही में, अपना 28वां जन्मदिन मनाया। डीवा बेहद कम उम्र में ही बेहद लंबी लोकप्रियता की मालकिन बन गई है और हमें उनपर नाज है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा अपने मनमोहक वीडियो से सभी को हंसाने की कोशिश करती नजर आ रही है।

सारा अली खान का प्रैंक वीडियो

सारा अली खान ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने सहयोगी के साथ स्विमिंग पूल के पास फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रही है। हालांकि, कुछ ही देर में अभिनेत्री उन्हें पानी में ढकेल देती है और खुद भी डूबकी मार लेती है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने सफेद रंग के बिकनी लुक को अपने बदन पर सजाया हैं और सभी को लुभाया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।