मोनालिसा के हुस्न को देखकर सभी के उड़े होश, ब्लैक बॉडीकॉन में ढाया सितम

Know more about Monalisa: मोनालिसा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
मोनालिसा के हुस्न को देखकर सभी के उड़े होश, ब्लैक बॉडीकॉन में ढाया सितम 25024

Know more about Monalisa: भोजपुरी और हिंदी मनोरंजन जगत की सबसे खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) अपने कामुक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह बेहद शानदार और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। एक बार फिर से अभिनेत्री ने काले रंग के बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा अपने आकर्षक के स्तर को बढ़ाने का फैसला किया है।

ब्लैक बॉडीकॉन में मोनालिसा का ग्लैमर

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक बॉडीकॉन में तस्वीरों का एक शानदार सेट साझा किया। अभिनेत्री ने लो-नेकलाइन ब्लैक बॉडीकॉन स्लिप ड्रेस को अपने बदन पर सजाने का फैसला किया। बॉडी-हगिंग आउटफिट ने उन्हें मदहोश कर देने वाला लुक दिया। मोनालिसा ने अपने आकर्षण में विशेष तड़के दार गुलाबी आईशैडो को शामिल कर सभी को मोहित किया है। अभिनेत्री के लाल गाल, खुबसूरत होंठ, सोने की झुमके और खुलें बालों ने उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगाया। मोनालिसा हर अवतार को खूबसूरती और कामुकता के साथ प्रदर्शित करना बखूबी जानती हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।