श्रिया पिलगांवकर ने इन तस्वीरों के जरिए भोपाल की समृद्ध विरासत को देखें

Shriya Pilgaonkar's Bhopal Heritage: श्रिया पिलगाँवकर हमें भोपाल की समृद्ध विरासत दिखाती आईं नजर
श्रिया पिलगांवकर ने इन तस्वीरों के जरिए भोपाल की समृद्ध विरासत को देखें 424

Shriya Pilgaonkar’s Bhopal Heritage: श्रिया पिलगांवकर टैलेंटेड मराठी अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। Manoranjannews.com पर हमने विशेष रूप से भोपाल में उनकी फिल्म की शूटिंग के बारे में लिखा, जिसका टॉप मैट चुको पहलवान है। अब भोपाल में शूटिंग के दौरान श्रिया को भोपाल की समृद्ध विरासत और संस्कृति को देखने का समय और अवसर मिला। उनके हाल के फोटो डंप में भोपाल और इसकी स्मारकीय सुंदरता के बारे में बताने के लिए बहुत कुछ है।

उसने सोशल मीडिया पर लिखा,

श्रिया पिलगांवकर
सत्यापित
खूबसूरत भोपाल और उसके आसपास फिल्माए गए मेरे महीने का फोटो डंप।

हर नुक्कड़ पर कहानियों का शहर। यह मेरा पहला मौका था जब मैं न केवल यहां शूटिंग कर रहा था बल्कि उस शहर का दौरा भी कर रहा था जिसका इतना समृद्ध सांस्कृतिक इतिहास है। मुझे एहसास हुआ कि मैं इसके इतिहास के बारे में कितना कम जानता था और इसके बारे में बहुत कुछ पढ़कर समाप्त हुआ। भोजन के अलावा, मुझे भोजेश्वर मंदिर, भीमबेटका रॉकशेकर्स, जनजातीय संग्रहालय और बस पुराने हिस्सों में घूमना पसंद था। अन्वेषण और सीखने के लिए बहुत कुछ है।

वास्तव में हम जिस भी स्थान पर जाते हैं, या तो छुट्टी या काम के उद्देश्य से, हमें तलाशने और अधिक जानने का अवसर देता है। और ठीक यही काम श्रिया ने यहां किया है।

हम आपको उनकी कुछ डंप फोटो दिखाते हैं।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

वाह!! यह अपने सबसे अच्छे रूप में सुंदरता है !!

अपडेट के लिए Manoranjannews.com पर इस स्पेस को देखें।