देखिए नम्रता मल्ला का साड़ी के लिए प्यार, फैंस ने उनके साड़ी लुक को किया पसंद

नम्रता मल्ला ने साड़ी में अपनी सेक्सी तस्वीर पोस्ट की।देखिए तस्वीरें
देखिए नम्रता मल्ला का साड़ी के लिए प्यार, फैंस ने उनके साड़ी लुक को किया पसंद 2155

नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री और मॉडल है। वह अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती है। नम्रता सोशल मीडिया स्टार है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।उनके फैंस की संख्या बहुत ज्यादा है ।इंस्टाग्राम पर उनके करीब डेढ़ मिलियन फॉलोअर्स हैं। नम्रता एक मॉडल, कोरियोग्राफर, यूट्यूब स्टार और डांसर भी हैं।

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी के साथ साथ में हिंदी, पंजाबी, और मराठी एल्बम गानों में भी काम किया हैं। नम्रता की पॉपुलर गानों में बारिश, राजा जी, सुल्फियाना और दिलबर जैसे कई प्रसिद्व गाने हैं, जो यूट्यूब पर आज भी लोग देखना पसंद करते हैं।

नम्रता मल्ला अपने बोल्ड किरदार के लिए जानी जाती है। वो सोशल मीडिया पर हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।वह इंस्टाग्राम रील्स और पोस्ट के जरिए अपने फैंस को खुश करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने साड़ी के लिए अपना प्यार दिखाते हुए इंस्ट्राग्राम पर साड़ी में अपनी हॉट फोटो अपलोड की ।उनके फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप के साथ साड़ी को टीमअप किया। तश्वीर में वह बहुत खूबसूरत लग रही है।देखिए तस्वीर

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।