देखिए आम्रपाली दुबे की रेड साड़ी में हॉट तस्वीरें

आम्रपाली दुबे रेड साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है।देखिए तस्वीरें
देखिए आम्रपाली दुबे की रेड साड़ी में हॉट तस्वीरें 663

आम्रपाली दुबे टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छाँव में शो में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने ज़ी टीवी पर सात फेरे और मायका में अभिनय किया। वह मेरा नाम करेगी रोशन में भी देखी गई थीं साथ ही वह सहारा वन फिक्शन शो हॉन्टेड नाइट्स में भी नजर आ चुकी है।

आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव के साथ निरहुआ हिंदुस्तानी में प्रमुख भूमिका के साथ भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरुआत की।आज वह भोजपुरी फिल्म जगत में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्री बन चुकी है।

अभिनय के साथ आम्रपाली का फैशन भी टॉप पर रहता है। वह अक्सर अपने फैशन से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती है। वह अपने सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी पोस्ट और वीडियो शेयर करती रहती है जो उनके फैंस बहुत पसंद करते है।उनके लेटेस्ट तस्वीर में वह साड़ी पहने नजर आ रही है।और वह इसमें बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

देखिए तस्वीरें

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।