Sara Ali Khan का तड़के दार डांस रिहर्सल का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

Sara Ali Khan's Viral Dance performance: सारा अली खान का डांस रिहर्सल वीडियो हुआ वायरल।
Sara Ali Khan का तड़के दार डांस रिहर्सल का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो 19108

Sara Ali Khan’s Viral Dance performance: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने‌ शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध डांसरो और प्रदर्शनकारियों की सुची में शामिल है। डीवा जब भी अपने स्टाइल और प्रदर्शन के साथ पर्दे पर नजर आती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। गौरतलब हैं, हाल ही में, अभिनेत्री की फिल्म ‘जरा हटके ज़रा बचके’ रिलीज हुई हैं, जो 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही हैं। भले ही फिल्म की कमाई में धीमी आ गई हो, लेकिन उनके शानदार लुक और डांस मूव्स आज भी इंटरनेट पर खूब तबाही मचा रहे हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री का एक डांस रिहर्सल वीडियो वायरल हुआ हैं, जिसमें वह ‘जरा हटके ज़रा बचके’ के गाने का रिहर्सल करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने वीडियो में, शोर्ट पैंट और गुलाबी टॉप को स्टाइल किया है। वीडियो को कोरियोग्राफ सचिन पूजारी के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया हैं, जिसपर फैंस खूब स्नेह बरसा रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।