सारा अली खान ने बिंदी वाली फोटोशूट की प्यारी झलक को किया सार्वजनिक, देखें वीडियो

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान ने आज अपने नवीनतम फोटोशूट के बीटीएस वीडियो को शेयर किया है।
सारा अली खान ने बिंदी वाली फोटोशूट की प्यारी झलक को किया सार्वजनिक, देखें वीडियो 23782

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा ने अपने अनोखे प्रदर्शन से कई दिलों में राज किया हैं और उनमें से एक दिल हमारा है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि आप सभी को पता हैं, डीवा को फोटोशूट का बहुत शौक है और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नवीनतम लुक को शेयर करती रहती है। हालांकि, अभिनेत्री ने इस बार अपने फोटोशूट के बीटीएस वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने अनोखे बिंदी वाली फोटोशूट की स्टाइल में दिख रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वीडियो के अनुसार, डीवा फोटोशूट के पहले की झलक पेश कर रही हैं, जिसमें उनका मेकअप टाइम से लेकर नाश्ते तक की झलक देखने को मिली है। वीडियो में वह पीली रंग की साड़ी में पोज देती हुई भी नज़र आ रही है और साथ डीवा अपने माथे पर बिंदी को सजाती हुई नजर आ रही है। प्यारी मुस्कान और मनमोहक दृश्यों ने जनता का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।