अमरनाथ यात्रा पर निकली सारा अली खान, बाबा बर्फानी का लिया आर्शीवाद

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
अमरनाथ यात्रा पर निकली सारा अली खान, बाबा बर्फानी का लिया आर्शीवाद 22307

Know more about Sara Ali Khan: बॉलीवुड सुंदरी सारा अली खान अपने मनमोहक स्वाभाव के लिए जानी जाती है। डीवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अक्सर मंदिर और धार्मिक स्थलों की यात्रा पर जाना पसंद करती हैं। पिछली बार अभिनेत्री ने उज्जैन के महाकालेश्वर के दरबार में मत्था टेका था। हालांकि, इस बार अभिनेत्री सबसे प्रसिद्ध धार्मिक यात्रा अमरनाथ यात्रा पर के लिए रवाना हुई है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी और एक वीडियो को शेयर किया है। एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री अपने अमरनाथ यात्रा की प्यारी झलक को सार्वजनिक कर रही हैं, जिसमें वह भारतीय नारी के रूप में धार्मिक स्थल की यात्रा में शामिल है। अभिनेत्री ने वीडियो में कई सारे जानकारियों के साथ वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह बाबा बर्फानी का आशिर्वाद प्राप्त करती हुई नजर आ रही है।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।