सारा अली खान और फराह खान की जुगलबंदी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखें वीडियो

Sara Ali Khan And Farah Khan latest news: सारा अली खान और फरहा खान की नवीनतम समाचार पढ़िए।
सारा अली खान और फराह खान की जुगलबंदी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखें वीडियो 26377

Sara Ali Khan And Farah Khan latest news: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध हस्तियों में से दो हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) और फरहा खान (Farha Khan), दोनों ही सितारों ने मनोरंजन उद्योग में अपने-अपने प्रतिभाओं के दमपर एक विशेष मुकाम हासिल किया है। जहां फरहा ने अपने दमदार निर्देशन क्षमता से दर्शकों को लुभाया, तो दूसरी ओर सारा ने अपने अद्भुत अभिनय के जादू से दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों दोनों सितारे एक हो गए है और अपने मस्तीभरे पलों के साथ सभी को लुभा रहे हैं।

हाल ही में, इन सितारों को एक साथ देखा गया। जहां वह अपने शूटिंग के लिए तैयार हो रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि दोनों कलाकारों ने बेहतरीन नियोन रंग की आउटफिट को अपने बदन पर सजाया और अपने शानदार जुगलबंदी से सभी को लुभाया। फरहा ने जहां नियोन सूट पैंट स्टाइल किया, तो दूसरी ओर सारा अली खान ने नियोन टॉप के साथ डेनिम जींस को अपने बदन पर सजाया। दोनों ही कलाकार बेहद प्यारे और निराले रंग रहे थे। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।