सपना चौधरी ने सलवार सूट में बिखेरा अपना जलवा, फैंस हुए दीवाने

सपना चौधरी सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है।देखिए यहां
सपना चौधरी ने सलवार सूट में बिखेरा अपना जलवा, फैंस हुए दीवाने 2288

सपना चौधरी हरितानवकी प्रसिद्ध व्यक्ति में से एक है। वह हरियाणवी डांसर है जो अपने डांस मूव्स और कातिलाना अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बनाती है। उनके डांस देखने के लिए लाखों को संख्या में उनके फैंस इकट्ठा होते है और उनपर अपना प्यार बरसाते है।

सपना बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी है।उनके फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। ऑनलाइन होब्या ऑफलाइन उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते हैं। सोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैशन और डांस के बारे में अपने पोस्ट और रील के माध्यम से अपडेट करती रहती है।

सपना अक्सर देसी लुक में नजर आती है खासकर सलवार सूट में। आज हम आपके लिए उनके सलवार सूट की कुछ तस्वीरें और वीडियो लेकर आए है जो आपको जरूर पसंद आएगा।देखिए

इस वीडियो में सपना येलो और पिंक सलवार सूट में बहुत खूबसूरत दिख रही है ।उन्होंने बालों का देसी लुक चुना जो उनके ड्रेस से परफेक्ट मैच कर करा है।

इस वीडियो में सपना रेड सूट में दिख रही है । उन्होंने दुप्पटा को खुला रखा हैं। वीडियो में वह बहुत सुंदर लग रही है

इस तस्वीर में सपना डार्क पिंक सूट में बहुत खूबसूरत दिख रही है। उन्होंने अपने दुप्पटे को एक साइड राखा है बालों को मिड पार्टिशन कर खुला छोड़ा है।

इस वीडियो में सपना ग्रीन सूट में ठुमके लगाती नजर आ रही है।वह हमेशा अपने ठुमकों से फैंस का दिल जीतती है और इस वीडियो के जरिए सपना दिल चुरा रही है।

इस वीडियो में सपना डार्क ग्रीन कलर के सूट में दिख रही हैं।उन्होंने बालों को बांध रखा है और वह बहुत खूबसूरत दिख रही है

इस वीडियो में सपना स्काई ब्लू सूट में बहुत क्यूट,डिंपल और एलिगेंट लग रही है। उन्होंने बालों को स्ट्रेट खुला रखा है जो उन्हे और खुनसूरत बना रहा है।

आपको कौन सा लुक पसंद आया? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।