देसी गर्ल बनीं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर

Know more about Priya Prakash Warrier: प्रिया प्रकाश वारियर का देसी लुक देखिए।
देसी गर्ल बनीं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर 24437

Know more about Priya Prakash Warrier: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Warrier), जो अपने खुबसूरती और अनोखे अदाओं के चलते सुर्ख़ियों में छाईं रहती है। अभिनेत्री सुखियों में तब आईं जब उनका आखं मारने वालें वीडियो ने इंटरनेट पर दस्तक दी। इस वीडियो की बदौलत अभिनेत्री रातों-रात लाखों दिलों की रानी बनकर उभरी। 21 वर्षीय मॉडल और अभिनेत्री 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर राज कर रही है। वह बेहद शानदार प्रदर्शनकारियों में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि प्रिया प्रकाश वारियर अपने सुपरहॉट अवतार और अभिनय कौशल से सभी को प्रभावित करती रहती है।

हालांकि, इन दिनों वह अपने देसी लुक के चलते सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने फ्लोरल प्रिंटेड सलवार सूट पहना हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अभिनेत्री ने अपने दुपट्टे को उड़ाते दमदार पोज दिता हैं, जिससे उनके फैंस के होश उड़ गए है। अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप लुक के साथ ड्रेस से मैच खाती हुई सुंदर बालियों को अपने कानों में सजाकर फैशन पुरा किया। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।