रवीना टंडन ने फिर चलाया हुस्न का जादू, देखें ग्लैमरस अवतार

Know more about Raveena Tandon: रविना टंडन की नई खबरें पढ़िए।
रवीना टंडन ने फिर चलाया हुस्न का जादू, देखें ग्लैमरस अवतार 22525

Know more about Raveena Tandon: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने धमाकेदार प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों को धड़काने वाली रविना टंडन को भला कौन नहीं जानता है। वह 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से थी। डीवा को हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया हैं, जहां वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही थी। डीवा ने शोर्ट मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह हुस्न की परी लग रही है। डीवा के इस अनोखे लुक को देखकर सभी उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

आपको बता दें, डीवा के खुले बाल और नशीले आंखों को देखकर सभी की धड़कनों में तेज़ी नापी गई है। अभिनेत्री ने स्पॉट के दौरान हाथों में नीले रंग के हैंड बैग को शामिल किया था, जो उनके फ़ैशन और स्टाइल को बेहतरीन बनाने में मदद कर रहा था। खैर, देवियों और सज्जनों, रवीना टंडन के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।