बेटी राशा थडानी के साथ रविना टंडन ने खींचा सभी का ध्यान, देखें वीडियो

Know more about Rasha Thadani & Ravina Tandon: रविना टंडन और राशा थडानी के बारे में नई खबर पढ़िए।
बेटी राशा थडानी के साथ रविना टंडन ने खींचा सभी का ध्यान, देखें वीडियो 21633

Know more about Rasha Thadani & Ravina Tandon: मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय करने के बाद रवीना टंडन ने कई लोगों का दिल चुराया है। अभिनेत्री सही मायने में एक सच्ची अभिनेत्री हैं, जिन्हें सभी खुब प्यार करते हैं। डीवा की तरह उनकी बेटी राशा थडानी भी बेहद खुबसूरत और दिलकश हैं, जो जल्दी ही फिल्मों में अपना परचम लहराने वाली है। जब भी मां बेटी एक साथ स्पॉट होती हैं,तो मिडिया कर्मियों का ध्यान सिर्फ और सिर्फ उनपर ही रहता है। सितारें बेहद प्रभावशाली और आकर्षक व्यक्तित्व में से दो हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, राशा थडानी अपनी मां रवीना टंडन के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं है। जहां रवीना ने खुबसूरत को-ओर्ड सेट स्टाइल किया था, तो बेटी राशा ने सफेद क्रॉप टॉप के साथ काले रंग के जिंस को अपने बदन पर सजाया था। राशा‌ ने चमचमाती त्वचा पर खुबसूरत मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया और साथ ही काले चश्मे से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।