तलाक की अफवाहों के बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मुस्कुराती तस्वीर हुईं वायरल

Ranveer Singh and Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की नई खबर पढ़िए।
तलाक की अफवाहों के बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मुस्कुराती तस्वीर हुईं वायरल 20778

Ranveer Singh and Deepika Padukone: मनोरंजन उद्योग के सबसे प्यारे जोड़े रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच संभावित तलाक की अफवाहों ने पिछले कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, अब इस अफवाहों की हवा को जोड़े ने शांत करने का राह चुन लिया है। कपल ने हाल ही में, एक मनमोहक झांकी को साझा किया हैं, तस्वीर में रणवीर और दीपिका दोनों मुस्कुराते हुए, खुशी और प्यार बिखेरते हुए नजर आ रहे थे। यह तस्वीर उनके रोमांटिक क्रूज पर रवाना होने से ठीक पहले ली गई थी, जिसने एक यादगार छुट्टी के पलों को सार्वजनिक किया।

अफवाहों ने तब नई ऊंचाई पकड़ ली जब पठान अभिनेत्री ने पहले रणवीर सिंह के लिए एक विशेष जन्मदिन पोस्ट को छोड़ दिया। इस जोड़ी के प्रशंसक इससे बहुत खुश नहीं थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका इजहार भी किया।

दोनों का मनमोहक क्रूज़ पल

यह तस्वीर जोड़ों के रिश्तों के ढांचे को मजबूत करती है। तस्वीर उनके प्रशंसकों को यह भी आश्वस्त करती है कि उनकी प्रेम कहानी हर गुजरते दिन के साथ और बेहतरीन होती जा रही है। रणवीर सिंह, जो वर्तमान में आलिया भट्ट के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, ने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं (लाल दिल और अनंत प्रतीक इमोजी साथ में) के लिए आप सभी को धन्यवाद।”

रिपोर्ट्स के अनुसार, जोड़े ने अलीबाग में खास दिन मनाया और इससे पहले उन्हें अपनी कार में लौटते हुए भी देखा गया था। बाद में, इस पर का वीडियो इंटरनेट पर काफी तगड़ी गति से वायरल होने लगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।