जिम में जलवे बिखेरती नजर आई रानी चटर्जी, इंटरनेट पर मची भगदड़

Rani Chatterjee's New look: रानी चटर्जी की नई खबर पढ़िए।
जिम में जलवे बिखेरती नजर आई रानी चटर्जी, इंटरनेट पर मची भगदड़ 20676

Rani Chatterjee’s New look: भोजपुरी फिल्म जगत में अपने दमदार अभिनय के साथ लाखों युवाओं को अपना दीवाना बनाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), इन दिनों अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही है। जैसा कि हमें पता हैं, वह अपने चाहने वालों से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 17 लाख फोलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाते है। खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा इन दिनों अपने ग्लैमरस लुक के साथ इंटरनेट पर जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक पोस्ट को सार्वजनिक करने का फैसला किया। पोस्ट में, अभिनेत्री ने साधारण टी-शर्ट के साथ जोर्गस पैंट को स्टाइल किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने जुतों को कपड़ों से मिलता जुलता चुना और अपने फैशन को एक नई दिशा दी। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो के साथ फैंस की धड़कनें बढ़ाई और साथ ही उनके खुले बालों ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।