जिम लुक द्वारा सभी के दिलों में खंजर घोंप रहीं हैं रानी चटर्जी, देखें ग्लैमरस लुक

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
जिम लुक द्वारा सभी के दिलों में खंजर घोंप रहीं हैं रानी चटर्जी, देखें ग्लैमरस लुक 21368

Know more about Rani Chatterjee: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कमी नहीं छोडी है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में आई भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से किया था। फिल्म में उनके साथ लोकप्रिय नेता और अभिनेता मनोज तिवारी ने पर्दा साझा किया था। वर्तमान में डीवा भोजपुरी फिल्म जगत और हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों में शुमार है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने डेली रूटीन को शेयर करती है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहतीं हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह जिम लुक में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने मनमोहक जिम लुक को साधारण टॉप और जिम पैंट के साथ परिभाषित किया। अभिनेत्री की चमकदार त्वचा पर हसीन मुस्कान ने उनकी खुबसूरती को और निखरा। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।