12 सालों में इतनी बदल गई है रानी चटर्जी, यूजर्स ने दी कई प्रतिक्रियाएं

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे।
12 सालों में इतनी बदल गई है रानी चटर्जी, यूजर्स ने दी कई प्रतिक्रियाएं 24567

Know more about Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। वह भोजपुरी फिल्म जगत की ग्लैमर क्वीन हैं, जो अपने अद्भुत अभिनय के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा इंडस्ट्री में लंबे समय तक अपना जलवा बिखेरा है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि अभिनेत्री अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को लुभाने में सफल रही थी और आज भी वह दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। डीवा ने इस बार अपने पुराने लुक्स को प्रदर्शित किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है।

रानी चटर्जी में बदलाव

रानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 2 तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें पहला तस्वीर वर्ष 2011 का है और दूसरा हाल-फिलहाल का ही है। इस 12 साल के अन्तराल के बाद भी अभिनेत्री को ग्लैमर में कुछ खास फर्क नहीं आया है। डीवा जितनी खुबसूरत 12 साल पहले थी, उतनी ही आज भी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।