सावन के रंग में रंगी रानी चटर्जी, पोस्ट द्वारा फैंस की दी शुभकामनाएं

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
सावन के रंग में रंगी रानी चटर्जी, पोस्ट द्वारा फैंस की दी शुभकामनाएं 19986

Know more about Rani Chatterjee: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है और अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों में राज कर रही है।‌ डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और एक विशेष मुकाम को अपना गुलाम बनाया है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। डीवा ने अपना फिल्मी सफर भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से की थी, जिसकी शूटिंग उन्होंने गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर की पुरी की थी। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री को धीरे-धीरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा समय हो गया है और वह लगातार दर्शकों को लुभाने में जुटी हुई है।

रानी चटर्जी ने फैंस को दी सावन कि शुभकामनाएं

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह शिवलिंग को तैयार करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन द्वारा फैंस को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी और सभी को सावन महीने की शुभकामनाए दी। उन्होंने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “सावन की शुभकामनाएं मेरे उपर तो इनकी ही कृपा है जैसे की सब जानते है मेरे करियर की शुरुआत गोरखनाथ मंदिर से ही शुरू हुई थी मेरी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला इनकी कृपा आज भी है आने वाला साल बहुत कुछ लेकर आने वाला है मेरे लिए ये वीडियो मेरी आने वाली नई फिल्म का है सौगध भोलेनाथ की।” एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।