रानी चटर्जी ने बदला हेयरस्टाइल, लहराते हुए बालों से फैंस हुए प्रभावित

Rani Chatterjee's Hairstyles: रानी चटर्जी का अद्भुत हेयर स्टाइल देखें।
रानी चटर्जी ने बदला हेयरस्टाइल, लहराते हुए बालों से फैंस हुए प्रभावित 20333

Rani Chatterjee’s Hairstyles: भोजपुरी फिल्म जगत में दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भला कौन नहीं जानता है। रानी चटर्जी को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। डीवा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनसे खूब प्यार करते है। डीवा की फ़ैशन समझ बेहतरीन और वह जब भी अपने स्टाइल को प्रदर्शित करती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने हेयरस्टाइल में बदलाव करने का फैसला किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री के बाल‌ पहले लंबे और प्यारे थे। हालांकि, अभिनेत्री ने इस बार अपने बालों को शोर्ट हेयरकट की मदद से एक नया स्टाइल दिया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक शानदार मिरर सेल्फी ली और प्रशंसकों को साथ साझा किया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।