रानी चटर्जी ने अपनाया माधुरी दीक्षित का लुक, फैंस के उड़े होश

Rani Chatterjee: रानी चटर्जी दिखीं माधुरी दीक्षित के लुक में।
रानी चटर्जी ने अपनाया माधुरी दीक्षित का लुक, फैंस के उड़े होश 15431

Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अक्सर अपने स्टाइल के चलते सुर्ख़ियों में छाईं रहती है। इस बार डीवा ने अपने रेट्रो लुक को प्रदर्शित किया है। इस लुक में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। डीवा द्वारा अपनाए गए लुक को उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और हमें यह भी लुक बेहद कमाल का लग रहा है।

रानी चटर्जी दिखीं माधुरी दीक्षित के लुक में

बता दें, फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में माधुरी दीक्षित भी इस लुक में लिपटी हुई थी और अब रानी चटर्जी ने इस लुक को अपने तन पर सजाने का फैसला किया है। अभिनेत्री के इस लुक की प्रशंसा काफी जोरों शोरों से की जा रही है और हमें भी यह लुक बेहद पसंद आया है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में, इस बात की जानकारी दी हैं, कि उन्हें इस लुक के साथ माधुरी दीक्षित अभिनीत गाना ‘दीदी तेरा दीवाना’ की याद दिलाता है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म ‘चिंगारी’ की शूटिंग में व्यस्त है। खैर, देवियों और सज्जनों, रानी चटर्जी के यह लुक आपको सभी को कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।