रकुल प्रीत सिंह ने मिडिया कर्मियों को वीडियो लेने से रोका, जाने वजह

Know more about Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
रकुल प्रीत सिंह ने मिडिया कर्मियों को वीडियो लेने से रोका, जाने वजह 22011

Know more about Rakul Preet Singh: बॉलीवुड सुंदरी रकुल प्रीत सिंह को उनके अनोखे फैशन लुक और दमदार अभिनय के लिए पहचाना जाता है।‌ अभिनेत्री मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो लाखों दिलों पर राज करती है। अभिनेत्री को आखिरी बार छत्रीवाली में देखा गया था, जहां उन्होंने जनता को कई सारे जानकारी के साथ मनोरंजन का स्वाद चखाया था। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई के सांताक्रुज इलाके में स्पॉट किया गया। हालांकि, अभिनेत्री ने मिडिया कर्मियों से अनुरोध किया, कि वह उनकी तस्वीरें और वीडियो ने ले। अभिनेत्री के अनुरोध के पीछे की बड़ी वजह, भरी बरसात थी। एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री एक छत्री में आती हैं, जिसके बाद मिडिया कर्मियों द्वारा उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक की जाती है। अभिनेत्री ने लाल टॉप के साथ जिम ट्रैक को स्टाइल किया था।‌ साथ में अभिनेत्री के हाथों में टिफिन भी नज़र आया।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।