Rakul Preet Singh ने ट्रांसपेरेंट गाउन लुक में बिखेरा हुस्न का जादू, देखें ग्लैमरस लुक

Rakul Preet Singh's New look: रकुल प्रीत सिंह ने ट्रांसपेरेंट गाउन लुक द्वारा यूजर्स को किया मोहित।
Rakul Preet Singh ने ट्रांसपेरेंट गाउन लुक में बिखेरा हुस्न का जादू, देखें ग्लैमरस लुक 25783

Rakul Preet Singh’s New look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), जो बेहद आकर्षक और स्टाइलिश व्यक्ति में से एक है। अभिनेत्री ने कई भाषाओं वाली फिल्मों में अपना जादू चलाया हैं, जिसके चलते उनकी लोकप्रियता काफी तगड़ी है। गौरतलब हैं, कि उन्हें फैशन की समझ बेहतरीन है और वह जब भी अपने फैशन विकल्पों को साझा करती हैं, तो यूजर्स की निगाहें उनपर थम जाती है। हाल ही में, भी अभिनेत्री ने अपने नए ग्लैमरस लुक को सभी के समक्ष प्रस्तुत किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है।

रकुल प्रीत सिंह का ट्रांसपेरेंट गाउन लुक

रकुल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हुए, अपने फैशन विकल्पों को सार्वजनिक करने का फैसला किया। डीवा द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों में, वह डिजाइनर ट्रांसपेरेंट गाउन में सजीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने इंडोर सेटअप कैमरे के सामने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाईं हैं, जो बेहद आकर्षक लग रही है। अभिनेत्री ने स्मोकी एंड न्युड मेकअप लुक के साथ आकर्षण को बरकरार रखा। डीवा ने अपने से हेयर स्टाइल के लिए बन स्टाइल चुना, जो उनपर बेहद जंच रहा था। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।