प्रियंका चोपड़ा के स्टाइलिश पर्स ने खींचा सभी का ध्यान, देखें सबूत

Know more about Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त करें।
Priyanka Chopra's stylish purse caught everyone's attention, see proof 8423

Know more about Priyanka Chopra: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)। डीवा बेहद आकर्षक और खुबसूरत हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। उच्चस्तरीय के साथ-साथ डीवा की लोकप्रियता विश्व स्तरीय भी है। डीवा काफी लंबे समय से भारतीय मनोरंजन उद्योग से जुड़ी हुई है और दर्शकों को मनोरंजीत करने में लगी हुई है। डीवा को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के फैशन विकल्पों में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? अभिनेत्री अपने स्टाइल को निखारने के लिए कई कई एसेसरीज की सहायता लेती है। किंतु, उनके प्रशंसकों का ध्यान उनका स्टाइलिश पर्स खींचता है। वह अपने आउटफिट के साथ अपने पर्स को स्टाइल करना बखूबी जानती है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।