तमन्ना भाटिया के डांस मूव्स पर मर मिटी जनता, देखें वीडियो

Know more about Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
People die for Tamannaah Bhatia's dance moves, watch video 22883

Know more about Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की गिनती अनगिनत हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। डीवा इन दिनों लस्ट स्टोरी सीजन 2 और ज़ी करदा के चलते सुर्ख़ियों में बनी ही हुईं थीं, कि फिर से उनके डांस मूव्स ने उन्हें सुर्खियों लाकर खड़ा कर दिया। आपको बता दें, डीवा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जेलर’ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है और वह अपने फिल्म के गाने ‘कावाला’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि डीवा मिडिया कर्मियों के सामने अपने डांस मूव्स का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। डीवा ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सफेद क्रॉप टॉप के साथ कार्गो पैंट को अपने बदन पर सजाने का फैसला किया। अभिनेत्री की चमकदार त्वचा और आकर्षक हेयर स्टाइल ने सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की। खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा के इस अनोखे प्रदर्शन के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।