Palak Tiwari ने बदन पर सजाया साड़ी, फैंस की थमीं सांसें

Know more about Palak Tiwari: पलक तिवारी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Auto Draft 23777

Know more about Palak Tiwari: बॉलीवुड इंडस्ट्री में दर्शकों को खूब मनोरंजित करने वाली पलक तिवारी (Palak Tiwari) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों को लुभाने में महारत हासिल है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और वह अपने अद्भुत फैशन लुक से सभी को मदहोश करना बखूबी जानती है।

पलक तिवारी का मनमोहक साड़ी लुक

हाल ही में, पलक तिवारी ने सिक्वेंस साड़ी को अपने चमकदार त्वचा पर स्टाइल करने का फैसला किया। अभिनेत्री इस लुक में बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही थी। डीवा ने अपने शानदार फ़ैशन की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश किया। डीवा द्वारा अपनाए गए साड़ी में वह बेहद शानदार लग रही है। धानी रंग के साड़ी में चमकिले बार्डर को उन्होंने बेहतरीन ढंग से अपने तन पर सजाया‌। डीवा ने अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।