रानी चटर्जी का दिल किसपर आया ? जाने पुरी हकीकत

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
रानी चटर्जी का दिल किसपर आया ? जाने पुरी हकीकत 23236

Know more about Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना परचम लहराने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह मनोरंजन उद्योग की प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो की सुची में शामिल हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 17 लाख फोलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री पर प्यार का जादू चला है। लेकिन किसका? तो चलिए जानते हैं!

दरअसल, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने लहराते हुए बालों के साथ झूमतीं हुई नजर आ रही है। वीडियो में, डीवा अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘एतराज’ के गाने ‘ये दिल तुमपे आ गया’ पर प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। डीवा के इस अनोखे वीडियो पर उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों ने भर-भर कर लाइक्स की बरसात की है और साथ ही काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।