नोरा फतेही ने चुराया मनीष मल्होत्रा के फैशन शो की लाइमलाइट, देखें वीडियो

Know more about Nora Fatehi: नोरा फतेही की नवीनतम समाचार पढ़िए।
नोरा फतेही ने चुराया मनीष मल्होत्रा के फैशन शो की लाइमलाइट, देखें वीडियो 22201

Know more about Nora Fatehi: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और मशहूर फैशन डिजाइनरों में से एक हैं मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), जो अपने अद्भुत डिजाइन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। मनीष ने अपने अद्भुत कला के दमपर पर एक विशेष लोकप्रियता को अपने नाम किया है और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। बीते गुरुवार को मनीष ने एक फ़ैशन शो का आयोजन किया था, जहां मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले कई प्रशंसित हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उपस्थित सितारों में से एक थी, नोरा फतेही (Nora Fatehi), जो अपने ग्लैमरस लुक के साथ शो की रौनक बढ़ाती हुई नजर आईं। एक नजर नीचे डालें-

वीडियो के अनुसार, अभिनेत्री ने एक शानदार साड़ी को अपने तन पर सजाया था, जिसमें वह काफी बोल्ड और आकर्षक लग रही थी। डीवा की ग्लिटरी साड़ी लुक ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया। अभिनेत्री ने अपने साड़ी से मेल खाते हुए ब्लाउज को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी। खुलें बाल और चमचमाती हैंड बैग ने उनके फ़ैशन स्टाइल में चार चांद लगाएं।

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा के इस अनोखे फैशन के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।