चमकदार बदन पर मौनी रॉय की चमकीली साड़ी, बोल्ड लुक से घायल हुए फैंस

Mouni Roy styled glittery saree: मौनी रॉय ने स्टाइल किया ग्लिटरी साड़ी।
Mouni Roy's bright saree on shiny body, fans injured by bold look 12381

Mouni Roy styled glittery saree: भारतीय मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), जो अपनी खूबसूरती द्वारा सभी को आकर्षित करने में जुटी हुई है। अभिनेत्री को इस कार्य में अपार सफलताएं प्राप्त हुई है। गौरतलब है कि अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों में जगह बनाई है और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते है। वह जब भी अपनी कोई परियोजना लेकर आती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, मौनी रॉय ने अभिनय जगत के अलावा फैशन जगत में खूब नाम कमाया है और उनका फैशन गेम हमेशा जगमगाता रहता है। अभिनेत्री अपनी खुबसूरती प्रदर्शित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

मौनी रॉय का ग्लिटरी साड़ी लुक

हाल ही में, मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है और इसके पीछे उनकी चमकदार साड़ी का हाथ है। मौनी रॉय ने अपने चमकदार त्वचा पर चमकीली साड़ी को इस कदर स्टाइल किया हैं, फैंस उनके ओर आकर्षित होते जा रहे हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने खूब प्यार बरसाया है और यह लुक हमें भी खूब पसंद आया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने सुनहरे रंग की चमकीली साड़ी को अपने बदन पर लपेटा हैं। इस अवतार में वह बेहद बोल्ड और कामुक लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

इसके अलावा भी अभिनेत्री ने कई बार ग्लिटरी साड़ियों को स्टाइल किया है। जिसका सबूत हमारे पास मौजूद है। अभिनेत्री जब भी अपने फैशन को लेकर आती हैं, तो उनके चाहने वाले उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को मौनी का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।