Mouni Roy ने चलाया हॉटनेस का बाण, फैंस हुए शिकार

Mouni Roy's Bikini Look: मौनी रॉय ने अपने बिकनी लुक से सभी को आकर्षित किया है।
Mouni Roy ने चलाया हॉटनेस का बाण, फैंस हुए शिकार 25904

Mouni Roy’s Bikini Look: मौनी रॉय (Mouni Roy), ने अपने आकर्षक बदन से कई युवाओं को अपनी ओर आकर्षित किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री का टेलिविजन से लेकर बॉलीवुड जगत तक का सफर बेहद खूबसूरत रहा है। वह मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो कई युवाओं के दिलों में बसती है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ फ़ैशन विकल्पों से सभी को मोहित किया है और हमारे पास इस बात का सबुत मौजूद है।

मौनी रॉय ने नीले बिकनी में ढाया सितम

मौनी ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह सभी को अपने बोल्डनेस से रूबरू करवाती नजर आ रही है। अभिनेत्री के तस्वीरों के अनुसार, वह दरीया किनारे अपने हुस्न को प्रदर्शित करती दिख रही हैं, जिसमें उन्होंने नीले रंग की बिकनी लुक को स्टाइल किया है। इसके अलावा तस्वीरों में, वह किताब भी पढ़ती नजर आ रही है। इसके अलावा वह फार्म हाउस में भी कई पोज़ देती नजर आईं हैं, जो की यूजर्स को गर्मी का आभास करवा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।