मोनालिसा की श्रीलंका डायरीज ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखें तस्वीरें

Monalisa's Shreelanka Diaries: देखिए, मोनालिसा की श्रीलंका डायरीज।
मोनालिसा की श्रीलंका डायरीज ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखें तस्वीरें 22043

Monalisa’s Shreelanka Diaries: भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और सेक्सी अदाकाराओं में से एक हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। उन्होंने अपने लाजवाब अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाने में अपार सफलता हासिल की है। डीवा की खूबसूरती को देखकर अक्सर उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो जाते है और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने आकर्षण का जादू चलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री इन दिनों मदहोशी फैलाने के मुड में नजर आ रही है और इस बार उन्होंने अपने श्रीं लंका डायरी को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। पोस्ट के अनुसार, डीवा ब्लैक टॉप के साथ शोर्ट पैंट में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग जगहों की तस्वीरों को शेयर किया हैं,जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।