तीन रंगों की साड़ी में दिखा मोनालिसा का मनमोहक अवतार, खुबसूरती पर फिदा हुए फैंस

Know more about Monalisa: मोनालिसा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
तीन रंगों की साड़ी में दिखा मोनालिसा का मनमोहक अवतार, खुबसूरती पर फिदा हुए फैंस 24840

Know more about Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हॉट और सेक्सी अदाकाराओं में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जो अपने शानदार प्रदर्शन के चलते दर्शकों के दिलों में राज करती है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन है और उनके आकर्षण के मायाजाल में उनके फैंस बधे हुए है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिससे उनके फैंस बेहद प्रभावित होती है। डीवा एक प्रभावकारी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है।

तीन रंगों की साड़ी में दिखा मोनालिसा का ग्लैमर

मोनालिसा ने इस बार भी अपने स्टाइल को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया हैं, जिसपर उन्होंने 5 अलग-अलग पोजो में तस्वीरें शेयर किया है। तस्वीरों के अनुसार, अभिनेत्री ने सफेद, काला और लाल रंग की साड़ी को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसके साथ उन्होंने काले रंग की स्लीवलेस ब्लाउज को चुना है। साड़ी के रंग से मिलती-जुलती सुंदर बालियों और लिपस्टिक ने उनके आकर्षण को और निखारने में सहायता की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को मोनालिसा का यह मनमोहक लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।