मेकअप रुम से मोनालिसा ने शेयर की खास झलक, देखें तस्वीरें

Know more about Monalisa: मोनालिसा ने मेकअप रूम से कुछ खास तस्वीरें शेयर की है।
Monalisa shared a special glimpse from the makeup room, see photos 10532

Know more about Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो अपने खुबसूरती के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और वर्तमान में भी वह कलर्स चैनल के बेकाबू के माध्यम से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। शो में उनके साथ बिग बॉस फेम शालिन भनोट ने भी पर्दा साझा किया है। जैसा कि हमें पता हैं, डीवा की खुबसूरती बेहद प्रभावशाली है और उनके खुबसूरती के चाहने वालों की संख्या भी काफी है।

अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने आकर्षण के मायाजाल से पर्दा उठाया है और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ खास झलक को सार्वजनिक किया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा कुछ शानदार तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह मेकअप लुक में नजर आ रही है। बता दें, तस्वीरें उनके शूटिंग सेट की हैं, जहां वह अपने मेकअप रूम में तैयार हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार करने में लगे हुए है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा यह लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।