बिकनी पहनकर पूल किनारे मोनालिसा ने बढ़ाई गर्मी, देखें तस्वीरें

Know more about Monalisa: मोनालिसा की नई समाचार प्राप्त करें।
बिकनी पहनकर पूल किनारे मोनालिसा ने बढ़ाई गर्मी, देखें तस्वीरें 21236

Know more about Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और सेक्सी अदाकाराओं में से एक हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। उन्होंने अपने लाजवाब अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाने में अपार सफलता हासिल की है। डीवा की खूबसूरती को देखकर अक्सर उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो जाते है और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने आकर्षण का जादू चलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री इन दिनों मदहोशी फैलाने के मुड में नजर आ रही है और इस बार उन्होंने अपने बिकनी लुक से ऐसा किया है। इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए तस्वीरों में, डीवा ब्लैक एंड पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाली बिकनी में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने पहली तस्वीरों में अपने हाथों को उपर रखा हैं, जो बेहद आकर्षक पोज में शामिल हैं। प्यारी मुस्कान और आकर्षक बदन देखकर फैंस उनकी ओर आकर्षित हो गए है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।