मोनालिसा ने पिघलाया इंटरनेट, बाथटब से शेयर की तस्वीरें

Know more about bout Monalisa: मोनालिसा के बारे में जानें नवीनतम समाचार।
मोनालिसा ने पिघलाया इंटरनेट, बाथटब से शेयर की तस्वीरें 5579

Know more about bout Monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह सबसे बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलताएं प्राप्त की है। काफी लंबा सफर तय करने के बाद डीवा ने स्वयं को मनोरंजन जगत में शीर्ष पर स्थापित किया है। आपको बता दें, मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है और वह वह इंडस्ट्री में शामिल होने के बाद मोनालिसा बन गई। अभिनेत्री ने भोजपुरी भाषा के अलावा हिंदी , बंगाली , ओडिया , तमिल समेत कई अन्य भाषाओं की इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां से उन्हें विशेष लोकप्रियता हासिल हुई।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अंदाज से सभी को दंग कर दिया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बात टब में आराम फरमाती नजर आ रही है। अच्छा, क्या आप उनकी खुबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।