बारिश के असली मजे ले रही है मोनालिसा, देखें सबूत

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
बारिश के असली मजे ले रही है मोनालिसा, देखें सबूत 19467

Know more about Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो अपने शानदार प्रदर्शन का जादू कई भाषाओं की परियोजनाओं में दिखा रही हैं। वर्तमान समय में, अभिनेत्री कलर्स चैनल के बेकाबू में नजर आ रही है। अभिनेत्री के साथ बिग बॉस 16 के शालीन भनोट भी पर्दा साझा कर रहे है। अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शो बेकाबू की कई झलक साझा करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो पर दर्शकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री बारिश में नाचती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने शोर्ट टॉप और पैंट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। डीवा ने अपने पैरों में लाल रंग के फ्लिप फ्लॉप को स्टाइल किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को मोनालिसा का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।