गुलाबी साड़ी में मोनालिसा ने बिखेरा जलवा, साड़ी को बताया प्यार

Know more about the Monalisa: मोनालिसा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
गुलाबी साड़ी में मोनालिसा ने बिखेरा जलवा, साड़ी को बताया प्यार 25171

Know more about the Monalisa: भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाली मोनालिसा (Monalisa), आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाते रहती है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय सफलता को अपना दीवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्यारी-प्यारी तस्वीरों से कई युवाओं को अपनी ओर आकर्षित किया है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा करने का फैसला किया है।

गुलाबी साड़ी में मोनालिसा का ग्लैमर

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को शेयर करते, हुए अपने साड़ी के प्रति प्यार को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह गुलाबी रंग की साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है। पोस्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की साड़ी के साथ सफेद रंग की ब्लाउज को अपने फैशन विकल्पों में चुना, जो बेहद आकर्षक लग रहा है। डीवा ने अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए बालों में, सफेद फूल और कानों में सुंदर बालियों का इस्तेमाल किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।