महानायक अमिताभ बच्चन ने सिद्धिविनायक मंदिर में लगाई हाजिरी, बप्पा का लिया आशीर्वाद

Amitabh Bachchan At Siddhivinayak Mandir: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन।
महानायक अमिताभ बच्चन ने सिद्धिविनायक मंदिर में लगाई हाजिरी, बप्पा का लिया आशीर्वाद 25154

Amitabh Bachchan At Siddhivinayak Mandir: भारतीय मनोरंजन उद्योग के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अमिताभ ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और वे काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। अभिनेता काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं और हमें वास्तव में उनपर गर्व महसूस होता हैं, कि वह हमारे हिंदी सिनेमा के हिस्सा है। अभिनेता जब भी पर्दे पर अपनी दस्तक देते हैं, तो दर्शक उनकी परियोजनाओं पर भर-भर कर प्यार लुटाते है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि अभिनेता गणपति बप्पा के बहुत बड़े भक्त है और वह अक्सर धार्मिक स्थलों पर जाते रहते है।

हाल ही में, अभिनेता को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धि विनायक मंदिर में स्पॉट किया गया। वीडियो में, अभिनेता अपने सहकर्मियों के साथ मंदिर में प्रवेश करते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने कुर्ता पजामा को अपने बदन पर स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रहे थे। अभिनेता ने मंदिर में प्रवेश कर बप्पा की पूजा अर्चना की और उनके आशीर्वाद को ग्रहण किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।