मलाइका अरोड़ा ने बताया पीठ दर्द का इलाज, देखें वीडियो

Know more about Malika Arora: मलाइका अरोड़ा के नवीनतम फिटनेस टिप जाने।
Malaika Arora told the treatment of back pain, watch video 10504

Know more about Malika Arora: बॉलीवुड की फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा बॉलीवुड में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते है। आपको बता दें, डीवा अपने फिटनेस रूटीन को लेकर काफी गंभीर रहती है और निरंतर अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। डीवा योगा के साथ अपने वर्कआउट पलों को भी साझा करना पसंद करती हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया, जो आपके पीठ दर्द की समस्या को दूर करने में आपकी मदद कर सकता हैं। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने फिटनेस से जुड़े पोस्ट को अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। डीवा ने यह फिटनेस वीडियो शेयर करते हुए केप्शन में लिखा, “एक अच्छे फलक की शक्ति को कम मत समझो। ??यह शक्तिशाली व्यायाम करेगा,
अपनी पीठ की मांसपेशियों को मजबूत करें
अपने मूड को सकारात्मक रूप से बढ़ावा दें
अपने पेट को परिभाषित करें
अपना संतुलन सुधारें
पीठ दर्द को ऊपर उठाने में सहायता

यदि आप 30 सेकंड के लिए एक मानक फलक धारण करने के लाभों को बढ़ाना चाहते हैं, तो आप अपने वर्कआउट रूटीन में उपयोग किए गए प्रॉप्स को शामिल करने का प्रयास कर सकते हैं। याद रखें कि सामान के साथ काम करते समय या योग प्रशिक्षक के मार्गदर्शन में अभ्यास करते समय सावधानी बरतें।”

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का यह वीडियो कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।