मोनालिसा का जादुई वीडियो हुआ वायरल

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
मोनालिसा का जादुई वीडियो हुआ वायरल 20794

Know more about Monalisa: बिग बॉस में अपना जादू चलाने वाली मोनालिसा (Monalisa) कुछ दिनों से गोवा में मस्ती कर रही है। डीवा कुछ दिनों पहले ही अपने पति विक्रांत सिंह के साथ गोवा पहुंची और लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा सभी के होश उड़ा रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं और हमें भी उनके द्वारा शेयर किए पोस्ट पर प्यार बरसाना पसन्द है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने मनमोहक वेकेशन मोमेंट को शेयर करने का फैसला किया। वीडियो में, उनके छुट्टियों की खास झलक हैं, जिसे उन्होंने अपने कैप्शन में ‘जादुई’ संदर्भित किया है। वीडियो में, अभिनेत्री अपनी गाड़ी से निकल कर अपने पति संग पुरे कमरे की सैर करती है और शानदार वीडियो को तैयार करती है। डीवा ने नीले रंग की शोर्ट मिनी ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।