Manish Malhotra और Ranveer Singh के साथ काशी पहुंची Kriti Sanon, बाबा विश्वनाथ के दर पर टेका मत्था

Manish Malhotra, Ranveer singh & Kriti Sanon at Kashi: मनीष मल्होत्रा और रणवीर सिंह के साथ काशी पहुंची कृति सेनन।
Manish Malhotra और Ranveer Singh के साथ काशी पहुंची Kriti Sanon, बाबा विश्वनाथ के दर पर टेका मत्था 45041

Ranveer singh & Kriti Sanon at Kashi: इन दिनों फिल्म जगत से ताल्लुक रखने वाले कई सितारे अध्यात्म की रहा पर निकल पड़े है और ताज़ा खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह और कृति सेनन भी इसी राह पर है। आपको बता दें, अभिनेत्री वाराणसी के नमो घाट पर हुए कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी, जहां कई मनोरंजन हस्तियों ने शिरकत की थी। आयोजन के समाप्त होने के बाद अभिनेत्री और अभिनेता ने मोक्ष की नगरी कहीं जाने वाली काशी की यात्रा की। कृति ने अपने साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद से लोगो को अपनी यात्रा की झलक दिखाई है, जिसमें उनके साथ सिंबा अभिनेता नजर आ रहे हैं।

काशी में कृति- रणवीर और मनीष मल्होत्रा

कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ खास तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह पीले कुर्ती में सजी हुई नजर आ रही है। डीवा ने माथे पर तिलक लगाया है, जो उनकी अध्यात्मिकता को दर्शा रहा है। वहीं अगली तस्वीर में, उनके साथ रणवीर सिंह नजर आते हैं, जिन्होंने बदन पर सफेद शर्ट सजाया है। गले में रुद्राक्ष की माला और आंखो पर काला चस्मा लगाए अभिनेता गंगा घाट पर पोज दे रहे हैं। आखिरी तस्वीर में, बॉलीवुड सितारों के साथ मशहूर फैशन डिायनर मनीष मल्होत्रा दिखाईं दे रहे हैं, जिन्होंने अपनी प्यारी मुस्कान के साथ तस्वीर में जान फूंकी है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।