जानें क्यों किसी के हाथ नहीं आएंगी रानी चटर्जी, देखें विडियो

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट से रूबरू होने के लिए, नीचे एक नजर डालें।
जानें क्यों किसी के हाथ नहीं आएंगी रानी चटर्जी, देखें विडियो 1411

Know more about Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्म जगत की लोकप्रिय और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे बड़ी हस्तियों में शुमार हैं और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। वह अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा बेहद सराहा जाता है। वह अपने बेहतरीन सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा प्रशंसकों को प्रभावित करती है और उनके प्रशंसक भी उन्हें खूब पसंद करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? आपको बता दें, भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने टेलिविजन इंडस्ट्री में वापसी कर चुकी हैं और दर्शकों को अपने अद्भुत अभिनय का स्वाद चखा रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी शुटिंग खत्म करने के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बेहतरीन गाना ‘किसी के हाथ नहीं आएंगी ये लड़की पर’ झूमती नजर आई। विडियो में डीवा बेहद हसीन लग रही है और उनके फैंस भी इस पर पोस्ट काफी प्यार लुटा रहे है। अच्छा, क्या आप इस बेहतरीन विडियो से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।