गोवा में छुटियां मना रही हैं किंग खान की लाडली, सुहाना की तस्वीरें आईं सामने

Know more about Suhana Khan: सुहाना खान की नई खबर पढ़िए।
गोवा में छुटियां मना रही हैं किंग खान की लाडली, सुहाना की तस्वीरें आईं सामने 23533

Know more about Suhana Khan: हिंदी फिल्म जगत के किंग खान उर्फ शाहरुख खान (Sharukh Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय से मनोरंजन उद्योग में एक विशेष मुकाम हासिल किया हैं और प्रसिद्ध की मामले में उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी कुछ कम नहीं है। सुहाना एक सच्ची सोशल मीडिया सनसनी हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर करीब 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, खुबसूरती से लथपथ सुहाना इन दिनों अपने छुट्टियों पर है।

आपको बता दें, डीवा ने अपने छुट्टियों को मनाने के लिए गोवा को चुना हैं और वहां वह अपने छुट्टियों को अंजाम देती हुई नजर आ रही है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने छुट्टियों के पलों को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने दोस्तों के छुट्टियों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है। डीवा ने मनमोहन लिपस्टिक से अपने होंठों को सजाया है और साथ प्यारी मुस्कान के साथ तस्वीरों में जान फूंकी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।