कैटरीना कैफ ने ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए मिली सबसे बेहतरीन तारीफ की दी जानकारी

कैटरीना कैफ ने विजय सेतुपति के साथ फिल्म मेरी क्रिसमस में पहली बार पर्दा साझा किया है। फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा थी और इसी के बीच एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म को लेकर उन्हें सबसे अच्छी प्रतिक्रिया क्या मिली।
कैटरीना कैफ ने 'मेरी क्रिसमस' के लिए मिली सबसे बेहतरीन तारीफ की दी जानकारी 40354

करिश्माई कैटरीना कैफ को हाल ही में उनकी नई फिल्म मेरी क्रिसमस में देखा गया था। डीवा ने पहली बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ पर्दा साझा किया है। हालाँकि फिल्म को उम्मीद के मुताबिक उतनी सराहना नहीं मिली, लेकिन कैटरीना कैफ को उनकी फिल्म के लिए सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

मैरी क्रिसमस के लिए कैटरीना कैफ को मिला बेस्ट रिस्पॉन्स

एक दिन पहले, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ आस्क एनीथिंग सेशन आयोजित किया। टाइगर जिंदा है की अभिनेत्री ने फिल्म के पसंदीदा संवादों से लेकर शूटिंग के अनुभव और फिल्म की अनदेखी झलकियों तक कई सवालों के जवाब दिए। हालाँकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह तब था जब कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म के लिए मिली सबसे अच्छी प्रतिक्रिया का खुलासा किया। और अगर आप सोच रहे हैं कि किसकी प्रतिक्रिया है, तो हम बता दें कि यह प्रतिक्रिया उनके प्यारे पति विक्की कौशल की थी।

कैटरीना कैफ के आस्क मी एनीथिंग सेशन में एक फैन ने उनसे पूछा, ‘फिल्म के लिए आपको सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली।’ इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए, मैरी क्रिसमस अभिनेत्री ने खुलासा किया, “पति से झप्पी (लाल दिल के साथ)।” उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान विक्की से गले मिलते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपको क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।